ई-मेल
यदि आपकी समस्या अत्यावश्यक नहीं है और आपके लिए एक व्यापक समाधान प्राप्त करना अधिक महत्वपूर्ण है, तो आप हमें ई-मेल भेजें। यह संचार का एक यूनिवर्सल तरीका है, जो किसी भी सवाल के लिए उपयुक्त होगा। हमारे बुकमेकर के कार्यालय के कई आधिकारिक मेलबॉक्स हैं:
- सहायता सेवा के साथ परामर्श के लिए – [email protected];
- विज्ञापन और वाणिज्यिक प्रस्तावों के लिए – [email protected].
प्रतिक्रिया का समय सहायता सेवा के कार्यभार पर निर्भर करता है। आम तौर पर, ई-मेल भेजे जाने के 24 घंटे के भीतर जवाब दे दिया जाता है। हमारे काम को आसान बनाने और प्रतिक्रिया में तेजी लाने के लिए, आप कुछ दिशा – निर्देशों का पालन कर सकते हैं जो नीचे दिए गए हैं:
- केवल एक ही ई: मेल भेजें। एक ही समस्या के लिए एक साथ कई रिक्वेस्ट न भेजें।
- केवल उसी ई: मेल एड्रेस का उपयोग करें जो आपने अपना अकाउंट रजिस्टर करते समय दर्ज किया था।
- प्रमोशनल ई: मेल का जवाब न दें। सहायता टीम द्वारा उनकी समीक्षा नहीं की जाती है।
- पत्र के सब्जेक्ट में कुछ शब्दों में उस समस्या का जिक्र करें जिसका समाधान आप चाहते हैं।
- मैसेज में अपनी समस्या से संबंधित स्क्रीनशॉट संलग्न करें, यदि आवश्यक हो तो त्रुटि का समय और दिनांक इंगित करें।
- विनम्र रहें, और सहयोगी स्टाफ का अपमान न करें।
अनुरोधों पर पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर विचार किया जाता है। हमारे कार्यभार के आधार पर प्रतिक्रिया का समय अलग-अलग हो सकता है। सहायता चौबीसों घंटे उपलब्ध है।
ऑनलाइन बातचीत
सहायता सेवा के साथ तत्काल कम्युनिकेट करने के लिए, आप वेबसाइट पर ऑनलाइन चैट का उपयोग कर सकते हैं। उपयुक्त विंडो खोलें, अपना नाम दर्ज करें, अपना सवाल लिखें और भेजें। कुछ मिनटों के भीतर एक ऑपरेटर डिपॉजिट और विड्रॉल के विकल्पों के बारे में आपके सवालों का उत्तर देगा, परामर्श प्रदान करेगा और समस्या को हल करने में आपकी सहायता करेगा।
टेलीग्राम
सहायता सेवा से संपर्क करने के लिए आप टेलीग्राम मैसेंजर की भी मदद ले सकते हैं। हमारा अपना चैनल है, जिसे @crickex_support। पर देखा जा सकता है।
यहां पर एक रियल ऑपरेटर काम करता है, और उसकी अनुपस्थिति में, एक ऑटोमेटिक बॉट उसकी जगह लेता है, जो यूजर्स के संदेशों का विश्लेषण करता है और उन्हें उत्तर देता है।
सामान्य प्रश्न
Crickex भारत सपोर्ट को कुछ भी लिखने से पहले, समस्या को स्वयं हल करने का प्रयास करें, या बुकमेकर के कार्यालय के ज्ञानकोष में अपने प्रश्न का उत्तर खोजें। नीचे हमने कुछ सामान्य प्रश्नों के उत्तर दिए हैं जो अक्सर यूजर्स की ओर से पूछे जाते।
क्या मैं एक मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकता हूं?
क्या यहां पर कोई वेलकम बोनस मिलता है?
मैं रेफरल कार्यक्रम में कैसे भाग ले सकता हूं?
न्यूनतम जमा राशि क्या है?
क्या Crickex भारत के पास लाइसेंस है?
अपडेट किया गया:
पोस्ट लेखक
Mehedi Shahriar
User communication and marketing representative.