Crickex भारत में एंटी फ्रॉड

Crickex भारत बुकमेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक लाइसेंस प्राप्त कंपनी है, जो कुराकाओ गैंबलिंग आयोग द्वारा दिए गए अधिकारों के तहत दर्जनों देशों में काम करती है। इस दस्तावेज़ के लिए हम उसके शुक्रगुजार हैं, हम न केवल भारत में बल्कि कई अन्य देशों में भी कानूनी दायरे में रहकर काम कर सकते हैं। इसके अलावा, लाइसेंस प्राप्‍त होने के कारण साइट की विश्‍वसनीयता और अधिक बढ़ जाती है।

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, Crickex एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी है। इसलिए, गैंबलिंग उद्योग में आम तौर पर स्वीकृत मानदंडों और विनियमों के अनुसार, हमें सामान्य सुरक्षा उपायों का पालन करना होगा। इसके अलावा, हम स्थानीय अधिकार क्षेत्र के कानूनों और आवश्यकताओं का पालन करने और सट्टेबाज के कार्यालय के माध्यम से धोखाधड़ी या धन शोधन के प्रयासों से मुकाबला करने के लिए तैयार रहते हैं।

Crickex में धोखाधड़ी के डर के बिना खेल पर दांव लगाएं।

धोखाधड़ी को कैसे रोकें?

उपयोगकर्ता द्वारा की गई कोई भी कार्रवाई जो धोखाधड़ी के संकेत देती है, उसके परिणामस्वरूप यूजर का अकाउंट अस्थायी या स्थायी तौर पर ब्‍लॉक हो सकता है, साथ ही कानून प्रवर्तन एजेंसियों को अपराधी के बारे में जानकारी का हस्तांतरण हो सकता है। वास्तविक खिलाड़ियों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है। यही वजह है कि साइट और एप्लिकेशन के लिए कई महत्वपूर्ण नियम और प्रतिबंध बनाए गए हैं:

  • जब कोई उपयोगकर्ता धन निकालने का प्रयास करता है, तो सुरक्षा सेवा, अपने विवेक पर एक आइडेंटिटी वेरिफिकेशन की प्रक्रिया शुरू कर सकती है।
  • साइट के नियमों के अनुसार, एक उपयोगकर्ता को एक से अधिक अकाउंट बनाने की अनुमति नहीं है। यदि वह एक से अधिक बार रजिस्‍ट्रेशन करता है, तो उसे ब्लॉक कर दिया जाएगा।
  • व्यक्तिगत जानकारी जो उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल सेटिंग में दर्शाता है वह वास्तविक और विश्वसनीय होनी चाहिए।
  • आंतरिक सुरक्षा एल्गोरिदम ऑटोमेटिक रूप से प्रत्येक वित्तीय लेनदेन की जांच करता है।
  • धन की निकासी केवल उन विवरणों से संभव है जो अकाउंट के मालिक से संबंधित हैं।

Crickex आपको धोखाधड़ी से बचाता है।

नियमों के इस सेट के लिए धन्यवाद, हम बेईमान खिलाड़ियों द्वारा धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिंग के जोखिम को काफी कम कर सकते हैं। यदि आपको संदेह है कि कोई यूजर आपराधिक वित्तीय योजनाओं का इस्‍तेमाल कर रहा है या धोखाधड़ी में संलग्न है, तो सुरक्षा सेवा को इसकी रिपोर्ट करें।

अपडेट किया गया:

पोस्ट लेखक